युवक को गर्लफ्रेंड ने उतारा मौत के घाट इलाके में सनसनी

0
8

जौनपुर । चंदवक थाने से लगभग कुछ ही चंद दूरी पर स्थित बाजार में घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे प्रेमी को प्रेमिका ने लोहे के राड से मारकर मौत के घाट उतार दिया । यह सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवती के परिजनो को हिरासत में ले लिया है।
वहीं दूसरी तरफ युवक की मौत की जानकारी होते ही युवक के परिजन और ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच गए और युवक की हत्या किए जाने की बात करते हुए गाजीपुर -चंदवक मार्ग पर जाम लगा दिया।

ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि बिना परिजनों को बताए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लगभग 3 घंटे तक परिजनों ने रोड पर जाम लगा रखा जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन अपनी बात पर अड़े रहे।
चंदवक के गाजीपुर रोड निवासी संपत्ति राम गुप्ता की पुत्री शर्मिला इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी।उसका तीन साल से मिस्ड कॉल के माध्यम से मड़ार गांव निवासी शिवम सिंह से संबंध हो गया ।दोनों में अक्सर बात चीत होती थी।तीन दिन पहले युवती घर आई थी। बुधवार दोपहर लगभग 10 बजे जब घर पर कोई नहीं था शिवम युवती के घर आया बेल बजाया युवती ने दरवाजा खोला युवती का आरोप है कि वह दुष्कर्म करने की नियत से जबरदस्ती करने लगा । दोनों में हाथापाई होने लगीं इसी बीच पास में पड़े रॉड से युवती ने युवक के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
युवती ने इसकी सूचना दोनों भाइयों को देने के साथ ही अपने वकील पिता संपति राम गुप्ता को दी। वह घर आए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही युवती उसके भाइयों व पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मौत की जानकारी होते ही मृतक शिवम सिंह के परिजनों और ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंच कर चंदवक गाजीपुर रोड पर जाम लगा दिया। और युवक की हत्या करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माग करने लगे। साथ ही पुलिस पर भी बिना परिजनों के आये शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज देने से नाराज ग्रामीणों ने घंटो रोड पर जाम लगाए रखा है मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को काफी समझाने बुझाने के बाद जाम को समाप्त कराया।
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है कि यह दोनों एक दूसरे से फोन पर आपस मे बात करते थे । उसके बाद वो लड़का लड़की से मिलने गया था और वहां पर यह घटना घटी है।तहरीर प्राप्त होते ही अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी जो मामला सामने आ रही है कि इनका आपस में टेलीफोन से बातचीत हो रही थी , रॉड से मारने से उसको गंभीर चोट आई, हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते मे उसकी मौत हो गई है। अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। प्राप्त होते ही सारी विधिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here